अररिया में संदिग्ध हालत में नाबालिग की मौत: अमरूद के पेड़ से लटका मिला शव, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका
बिहार

अररिया में संदिग्ध हालत में नाबालिग की मौत: अमरूद के पेड़ से लटका मिला शव, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

[ad_1]

अररिया38 मिनट पहले

घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

अररिया आर एस ओपी क्षेत्र अंतर्गत हरियाबाड़ा वार्ड संख्या 10 में मंगलवार की अहले सुबह घर के बगल में अमरूद के पेड़ से 15 वर्षीय नाबालिग का शव बरामद हुआ है। वहीं शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं युवक की पहचान हरियाबाड़ा वार्ड संख्या 10 निवासी मोहम्मद गणिब के 15 वर्षीय पुत्र मेराज के रूप में की जा रही है। वहीं घटना की सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा अररिया आर एस ओपी थाना पुलिस को दी गई।

प्रेम प्रसंग में हत्या की जताई जा रही है आशंका

घटना की सूचना मिलते हैं मौके पर पहुंची अररिया आर एस ओपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल अररिया लाया, जहां शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दी गई है। वहीं घटना को लेकर जानकारी देते हुए मृत युवक के भाई ने बताया कि सोमवार की रात्रि वह सभी खाना खाकर सोने चले गए थे। मंगलवार की सुबह जब वह सभी जगें तो घर के बगल में ही अमरूद के पेड़ में उनके भाई का शव फंदे से लटका देखा गया, जिसके बाद घटना की सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा अररिया आर एस ओपी पुलिस को दी गई।

मौके पर पहुंची आर एस ओपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल अररिया भेज दिया। इसके साथ ही उनके भाई ने बताया कि मेराज की हत्या प्रेम प्रसंग में की गई है। उनके भाई का गांव में ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की पक्ष के द्वारा बार-बार जान से मार देने की धमकी भी दी जा रही थी। वहीं घटना को लेकर जानकारी देते हुए एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि हरियाबाड़ा वार्ड संख्या 10 में एक युवक का शंव फंदे से लटका पाया गया है जांच चल रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद यह पता चल पाएगा हत्या हुई है या आत्महत्या किया है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link