बिहार

वार्ड सचिव की चाकू गोद कर हत्या: रात भर घर नहीं आया, सुबह धान के खेत से बरामद हुआ शव



गोपालगंजएक घंटा पहले

वार्ड सचिव की चाकू गोद कर हत्या

गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के कोटवा व तिरबीरवा गांव के पास धान के खेत में एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है। वही बरामद शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज कर मामले की जांच में जुट गई है मृतक की पहचाना तीरबिरवा गाँव निवासी मो.हबीब अली के 22 वर्षीय बेटा जावेद मुस्तफा के रूप में की गई।

दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि मृतक गुरुवार की रात खाना खाकर अपने घर में सोया था। इसी बीच किसी की उसके मोबाइल पर फोन आया और फोन आने के बाद वह घर से बाहर निकला जिसके बाद वह दोबारा अपने घर नहीं लौटा। देर रात तक भी वह जब घर नही लौटा तो परिजनों को काफी चिंता सताने लगी। उसके मोबाइल पर फोन किया गया लेकिन फोन स्विच ऑफ था। जिससे परिजनों की चिंता और बढ़ने लगी। सुबह उसकी अभी तलाश ही कि ज रही थी कि तभी उसका शव कोटवा और तीरबिरवा गाँव के बीच पुल के पास धान के खेत मे उसका शव देखा गया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक के शरीर पर कई जगह चाकू गोदने से हुए जख्म के निशान पाए गए हैं। वही परिजनों शक के आधार पर एक युवक के घर हो हंगामा किया। जिसके बाद पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा बुझा कर मामला शांत करवाया। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मृतक वार्ड नम्बर 11 के वार्ड सचिव था। डेढ़ माह पूर्व व कतर से अपने घर आया था। उसके मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गई परिजनो का रो रो कर बुरा हाल हो गया।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.